राष्ट्रीय

Suhana Khan ने अलीबाग में 13 करोड़ रुपये की कृषि भूमि खरीदी

Suhana Khan ने अलीबाग में 13 करोड़ रुपये की कृषि भूमि खरीदी

Suhana Khan एक रोल पर हैं! शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी जल्द ही द आर्चीज़ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इससे पहले, उन्होंने कथित तौर पर अलीबाग में एक संपत्ति खरीदी है। रिपोर्टों से पता चलता है कि यह मुंबई के अमीर और प्रसिद्ध लोगों के लिए एक समुद्र तट गंतव्य है। इसकी कीमत 12.91 करोड़ रुपये है.

Suhana Khan ने खरीदी संपत्ति: रिपोर्ट

इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक, सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में 12.91 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी में निवेश किया है। संपत्ति में कुल 1.5 एकड़ में फैली भूमि पर बने तीन घर शामिल हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लेनदेन 1 जून को हुआ। पंजीकरण दस्तावेजों में सुहाना को कृषक बताया गया है। सुहाना ने 77.46 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भी चुकाई।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि जमीन अंजलि, रेखा और प्रिया खोत नाम की तीन बहनों से ली गई थी, जिन्हें यह उनके माता-पिता से विरासत में मिली थी। इस बीच, शाहरुख खान के पास थाल में समुद्र के सामने एक संपत्ति भी है। इसमें एक स्विमिंग पूल और एक हेलीपैड है।

Suhana Khan के काम

सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसमें अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर भी हैं। कॉमिक बुक रूपांतरण अगले साल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगा। वह न्यूयॉर्क स्थित सौंदर्य ब्रांड मेबेलिन का चेहरा भी बनीं। सुहाना ने न्यूयॉर्क के Tisch School Of The Arts से पढ़ाई की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button