राष्ट्रीय

OnePlus Nord 3 Amazon पर Listed, जानें कीमत और विशेषताएं

OnePlus Nord 3 Amazon पर Listed, जानें कीमत और विशेषताएं

OnePlus Nord 3 की घोषणा आने वाले दिनों में भारत में की जाएगी। कंपनी ने हाल ही में एक ब्लॉग पोस्ट में इसकी पुष्टि की थी और अब यह डिवाइस टीज़र के साथ अमेज़न पर सूचीबद्ध है, जिसमें कहा गया है कि 5G फोन जल्द ही आ रहा है। लिस्टिंग से कुछ चीजों के अलावा वनप्लस फोन के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चलता है।

OnePlus Nord 3  में कंपनी के सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर फीचर को बरकरार रखने की पुष्टि की गई है, जो चुनिंदा वनप्लस डिवाइसों पर पाया जाने वाला एक परिचित गुण है। इसमें बॉक्सी डिजाइन और गोल कोने होंगे। टीज़र के मुताबिक हैंडसेट हल्के हरे रंग में उपलब्ध होगा। कंपनी दावा कर रही है कि आगामी वनप्लस नॉर्ड फोन उपयोगकर्ताओं को “सुचारू” और “तेज़” प्रदर्शन प्रदान करेगा। लेकिन, इसने उस चिपसेट के नाम का खुलासा नहीं किया है जो डिवाइस को पावर देगा। शुक्र है कि लीक से स्पेसिफिकेशन के मामले में कुछ जानकारी मिली है। यहां वह सब कुछ है जो हम लीक के आधार पर अब तक जानते हैं।

OnePlus Nord 3: अपेक्षित भारत में कीमत

आगामी वनप्लस नॉर्ड 3 की भारत में कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। कंपनी के मूल नॉर्ड सीरीज़ फोन उन लोगों पर लक्षित हैं जिनका बजट समान मूल्य सीमा में है और इसलिए, अगली पीढ़ी के फोन की कीमत भी 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

OnePlus Nord 3: लीक हुए स्पेसिफिकेशन

अफवाह मिल ने अब तक सुझाव दिया है कि वनप्लस नॉर्ड 3 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.74-इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। अपने पिछले नॉर्ड श्रृंखला मॉडल की तरह, इसमें 120Hz ताज़ा दर में सक्षम AMOLED पैनल का उपयोग करने की उम्मीद है। आंतरिक रूप से, डिवाइस को मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC द्वारा संचालित होने का अनुमान है, जो कि वनप्लस के हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस पैड में पहले से ही देखा गया एक हाई-एंड चिपसेट है। यदि यह सच साबित होता है, तो उपयोगकर्ता असाधारण प्रदर्शन की आशा कर सकते हैं; हालाँकि, ब्रांड द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

इसके कैमरा सेटअप के संदर्भ में, वनप्लस नॉर्ड 3 में ट्रिपल रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन होने की संभावना है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। सेल्फी के लिए, 5G फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

बॉक्स से बाहर, वनप्लस नॉर्ड 3 के एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलने की उम्मीद है, क्योंकि एंड्रॉइड 14 ओएस अभी जारी नहीं हुआ है। अनुमान है कि डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी और संभवतः यह चार्जर के साथ आएगा। इसके अलावा, वनप्लस नॉर्ड 3 में 80W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करने की अफवाह है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button