राष्ट्रीय

DYK Vicky Kaushal ने जब तक है जान में Shah Rukh Khan के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन दिया था?

DYK Vicky Kaushal ने जब तक है जान में Shah Rukh Khan के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन दिया था?

Vicky Kaushal  ने ‘मसान’ के बाद ‘उर्फी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। आज, Vicky Kaushal  एक भरोसेमंद नाम है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने जब तक है जान में शाहरुख खान के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन दिया था। ?. बाद में यह भूमिका शारिब हाशमी ने निभाई।

डाइक Vicky Kaushal ने जब तक है जान के लिए ऑडिशन दिया?

आजतक से बातचीत के दौरान शारिब ने यह बात साझा की. उन्होंने खुलासा किया कि विक्की ने पहले शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। निर्माताओं को लगा कि विक्की इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं हैं, और इसलिए शारिब को बोर्ड पर ले लिया गया।

दिलचस्प बात यह है कि शारिब और विक्की ने हाल ही में जरा हटके जरा बचके में अभिनय किया था। यह फिल्म विक्की और सारा अली खान की पहली जोड़ी का भी प्रतीक है। जरा हटके जरा बचके का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, विक्की अगली बार मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में दिखाई देंगे, जहाँ वह सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि विक्की राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि, अभिनेता के पास द ग्रेट इंडियन फैमिली भी पाइपलाइन में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button